News Headlines
Search

PMO और लाल किले को उड़ाने की है आतंकी साजिश!

416

नई दिल्ली। आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद और लश्कर-ए-तैयबा के 12 आतंकवादी दिल्ली में घुस चुके हैं। इनमें जैश के 5 और लश्कर के 7 आतंकवादी हैं। ऐसी आशंका है कि इस बार दोनों आतंकवादी संगठन मिलकर हमला करने की फिराक में हैं। प्राइम मिनिस्टर ऑफिस (पीएमओ) और लाल किले को उड़ाने का टारगेट है। खुफिया एजेंसियों ने 15 अगस्त की तैयारियों के मद्देनजर अलर्ट जारी किया है। सूत्रों का कहना है कि इस बार खतरा कुछ अधिक है। टारगेट दिल्ली है, क्योंकि यहां कई सालों से आतंकवादी किसी वारदात को अंजाम देने में सफल नहीं हो सके हैं। इस वजह से कई आतंकवादी संगठन दिल्ली में कुछ बड़ा करने की योजना बना रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि यूपी एटीएस और वेस्ट बंगाल पुलिस द्वारा नोएडा से पकड़े गए जमात-उल-मुजाहिदीन (जेएमबी) के 2 संदिग्ध आतंकवादी मामले में भी दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल काम कर रही है। उनसे यह पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि क्या इन लोगों की दिल्ली को दहलाने की प्लानिंग थी। क्या इनका किसी आतंकवादी घटना को अंजाम देने वालों से ताल्लुक तो नहीं है। सूत्रों ने बताया कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई इन्हें सपॉर्ट कर रही है। इस बारे में दिल्ली पुलिस को आईबी, रॉ और दूसरी एजेंसियों से कुछ अलर्ट मिल मिल रहे हैं। इनके बारे में ज्यादा जानकारी देने से अधिकारियों ने इनकार कर दिया। दिल्ली पुलिस के सूत्रों का कहना है कि जो जानकारी हमसे शेयर की जा रही उसके मुताबिक दिल्ली में आतंकवादी बड़ा काम करने की फिराक में हैं। 15 अगस्त से पहले या 15 अगस्त वाले दिन आतंकवादी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं। इनकी योजनाओं पर पानी फेरने के लिए दिल्ली पुलिस समेत देश की खुफिया एजेंसियों ने अपना पूरा नेटवर्क अलर्ट मोड पर ला दिया है। कुछ इस तरह की सूचनाएं भी मिली हैं जिसमें पीएमओ में बम रखने और लाल किला को उड़ाने की बात कही गई है। कुछ संदिग्धों पर स्पेशल सेल भी काम कर रही है। संदिग्ध का आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद और लश्कर से कितनी करीबी है फिलहाल इस बारे में कोई बात शेयर नहीं की जा रही है। सूत्रों ने बताया कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल किसी खास ऑपरेशन पर काम कर रही है। उम्मीद है कि जल्द किसी न किसी की गिरफ्तारी भी होगी।




5 thoughts on “PMO और लाल किले को उड़ाने की है आतंकी साजिश!

  1. zvodretiluret

    Excellent read, I just passed this onto a friend who was doing a little research on that. And he actually bought me lunch because I found it for him smile So let me rephrase that: Thanks for lunch!

    Reply
  2. Aerie Promo Code

    Hi there! This post couldn’t be written any better! Reading through this post reminds me of my previous room mate! He always kept talking about this. I will forward this article to him. Pretty sure he will have a good read. Thank you for sharing!

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *