News Headlines
Search

सड़क निर्माण की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

361

देहरादून। उत्तराखण्ड संयुक्त मोर्चा संगठन के कार्यकर्ताओं ने ग्राम पंचायत नाथुवाला, पेलियो, व शुक्लापुर, अम्बीवाला, संजय कॉलोनी में पक्की सडक बनाये जाने की मांग को लेकर गॉंधी पार्क के गेट पर धरना प्रदर्शन किया।
धरने का नेतृत्व संगठन के सचिव पं. इन्द्रमणि थपलियाल ने किया। उन्होंने कहा कि ग्राम डोंक वाला, शुक्लापुर आज भी सड़क से वंचित हैं जबकि पहाड के दूर दराज के गांव प्रधानमंत्री ग्राम सडक योजना के तहत लाभानित हो चुके हैं। उन्होंने बताया कि यह गांव उत्तराखण्ड की राजधानी से मात्र 15 किमी की दूरी पर है किंतु आज भी मूलभुत सुविधाओं से वंचित है। पैदल मार्ग चलने के सिवा यहां कोई अन्य साधन नहीं है और ना ही यहां पेयजल हैंडपंपों की सुविधा है और न ही पुलिस पिकेट की व्यवस्था है इन्द्रमणि थपलियाल ने कहा कि इस संबंध में क्षेत्रीय विधायक व सरकारी अधिकारियों और मंत्री गणों से कई बार पत्र व्यवहार किया गया व मौखिक वार्ता से भी अवगत कराया गया किंतु फिर भी हमारी समस्या जस की तस है उन्होने कहा कि आज तो हमारा एक दिन का सांकेतिक धरना है अगर हमारे गांव की सडक निर्माण जल्द न किया गया तो हम सभी ग्रामवासी सडको पर उतरकर आंदोलन करने को मजबूर होगें। धरना प्रदर्शन करने वालों में ज्ञान प्रकाश, सरदार त्रिलोक सिंह, राजेश कटारिया, हीरामणि डंगवाल, आशा देवी, रीना, गणेशी देवी, रानी देवी, गंगादेवी, पूजा, संतोषी देवी, विक्की, गोलू आदि शामिल रहे।




4 thoughts on “सड़क निर्माण की मांग को लेकर किया प्रदर्शन

  1. zvodretiluret

    My brother recommended I might like this blog. He was once totally right. This submit truly made my day. You can not consider simply how so much time I had spent for this information! Thank you!

    Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *